आईपीएल 2018: बेन स्टोक्स की उपलब्धता पर अनिश्चितता की कमी है


हालांकि बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2017 नीलामी के लिए खुद को दो करोड़ स्लैब में रखा है, हालांकि उनकी उपलब्धता फ्रैंचाइज मालिकों के लिए अभी भी चिंता का मामला है। आईपीएल के पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंचने के लिए स्टोक्स के आसपास के सभी प्रदर्शनों में पाइजिंग पुणे सुपरग्रियां (आरपीएस) संचालित हुईं। उन्हें 14.5 करोड़ रुपये के लिए चुना गया, जो कि टी -20 लीग में किसी भी खिलाड़ी को सबसे अधिक भुगतान की गई राशि थी। उनका प्रभावशाली फॉर्म उन्हें सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ी में से एक बना देता है, लेकिन एक पब के बाहर एक अजनबी को मारने की घटना के बाद उसके साथ आरोप लगाया गया था जिसने अंग्रेजों के भाग्य के बारे में काफी भ्रम पैदा कर दिया है।


एक अनाम आईपीएल फ्रैंचाइजी मालिक ने एस्पनक्रिकइन्फो से कहा, "हमें नीलामी में खरीदा जाने के बाद उपलब्ध नहीं होने पर हमें निश्चितता के स्तर की आवश्यकता है। आईपीएल की उपलब्धता पर हमें नियंत्रण की डिग्री के बारे में जानने की जरूरत है। हम समझते हैं कि अब क्या होता है: प्रक्रिया क्या है? यदि एक मौका या दूसरा हो तो क्या होगा? "
"यदि वह उपलब्ध नहीं है, तो क्या कोई प्रतिस्थापन होगा और फ्रैंचाइज़ी का क्या मतलब होगा? इस मामले में उपलब्धता का क्या मतलब है क्योंकि बाहरी परिस्थितियां हैं? "उन्होंने कहा। "हमें यह देखना होगा कि ईसीबी क्या लेता है। यह आरोप अभी बाहर आया है, इसलिए यह फैसला करना बहुत जल्दी है, लेकिन हम निश्चित रूप से परीक्षण के नतीजे से परेशान हैं। हमें निहितार्थ देखने की जरूरत है उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह छह महीने के लिए जा सकता है इसलिए यह मानते हुए कि आईपीएल से परे परीक्षण का विस्तार होता है, जैसा कि उम्मीद की जाती है, फिर बहुत सारी अनिश्चितताएं हैं इसके अलावा, आप अपनी मानसिक स्थिति को कभी नहीं जानते, यदि आप परीक्षण में हैं तो आप अभी आ सकते हैं और स्वतंत्रता से खेल सकते हैं। "फ्रैंचाइजी के एक निदेशक ने बताया। आईपीएल नीलामी 27 जनवरी और 28 जनवरी को बैंगलोर में होगी।